लाइमलाइट सीवीडी डायमंड्स अब कोलकाता में 

कोलकाता । लाइमलाइट सीवीडी डायमंड्स अब कोलकाता में भी उपलब्ध है।मुंबई में अपने फ्लैगशिप स्टोर के साथ घरेलू लग्जरी ब्रांड के आकर्षक स्टोर के रूप में दिल्ली, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद के साथ देश के 20 अन्य शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के बाद अब कोलकाता के फोरम मॉल में लाइमलाइट सीवीडी डायमंड्स का नया आउटलेट स्टोर खोला गया है। इस नए शोरूम में डायमंड्स के गहनों की बिलकुल नई डिजाइन का बेहतरीन कलेक्शन उपलब्ध है।
शोरूम के लांचिंग कार्यक्रम में संसद व अभिनेत्री नुसरत जहां के अलावा ओडिशा के मयूरभंज की शाही राजकुमारी अक्षिता भंजदेव और मृणालिका भंजदेव भी मौजूद थीं। इस मौके पर विनीता शाह निदेशक, लाइमलाइट स्टोर, कोलकाता) और पंकज जालान (निदेशक, लाइमलाइट स्टोर, कोलकाता) उपस्थित रहे ।
इस अंतरराष्ट्रीय लक्जरी बुटीक आउटलुक स्टोर में नए युग की तकनीक और पारंपरिक बढ़िया आभूषणों के कई डिजाइन के गहने मौजूद है, जो आज की पीढ़ी को सबसे अधिक आकर्षित करता है। फोरम मॉल में खोले गए इस आउटलेट में ग्राहकों को बेहतरीन सॉलिटेयर ज्वेलरी रेंज का अद्भुत होलोग्राम डिस्प्ले देखने को मिलेगा। इस आउटलेट में लाइफटाइम बायबैक, 100% एक्सचेंज गारंटी, डिजाइन कस्टमाइजेशन के साथ ग्राहकों को उनके खरीददारी पर ईएमआई की सुविधा भी मिलेगी। जो ग्राहकों के मन में इस ब्रांड के प्रति विश्वास जगाने में काफी अहम भूमिका निभाएगी। सभी लाइमलाइट सीवीडी डायमंड्स आउटलेट स्टोर पर उपलब्ध हीरे दुनिया के सबसे शुद्ध हीरे हैं। यह जीआईए, आईजीआई और एसजीएल जैसे सभी विश्व प्रसिद्ध हीरा ग्रेडिंग संगठनों द्वारा मान्य और प्रमाणित है।

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां कहती हैं, मुझे हमेशा से ही प्रयोगशाला में विकसित किए जानेवाले हीरे की डिजाइन काफी पसंद है, क्योंकि इन हीरे की गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं किया जाता । राजकुमारी अक्षिता ने कहा कि लैब में विकसित हीरों का खनन नहीं किया जाता है, बल्कि इसे अत्याधुनिक तकनीक से विकसित किया जाता है, जिससे यह एक अलग आकर्षक लुक देता है, जो अन्य ग्राहकों की तरह हमे भी काफी आकर्षित करता है। राजकुमारी मृणालिका ने इस मौके पर अपने जीवन की हसीन पुरानी यादें ताजा करते हुए कहा कि, मैं हमेशा बचपन में अपने माता-पिता, दादा-दादी से कोहिनूर के सबसे कीमती और सुंदर हीरा होने के बारे में सुना करती थी, आज यहां मुझे एक नई जानकारी मिली, कि कोहिनूर हीरे की शुद्धता वास्तव में सीवीडी के अत्याधुनिक लैब की शुद्धता से परखी गई है। क्योंकि यहां की तकनीक काफी बेहतरीन प्रभावशाली और कारगर होती है।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।