वीरांगनाओं ने मनाया संधि उत्सव

कोरोना की स्थिति के आधार पर होंगे वीरांगना के भावी कार्यक्रमः प्रतिभा सिंह

कोलकाताः अंतरराष्ट्रीय क्षत्रिय वीरांगना फ़ाउंडेशन पश्चिम बंगाल की ओर से वर्ष 2021 की सोल्लास विदाई और नये वर्ष 2022 के स्वागत के लिए संधि उत्सव मनाया। इस अवसर पर कार्यकारिणी की एक महत्वपूर्ण बैठक भी हुई जिसमें नये वर्ष की योजनाओं की रूपरेखा तैयार की गयी। कार्यक्रम में प्रख्यात गायिका और वीरांगना की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि यदि कोरोना संक्रमण की स्थिति काबू में रही तो एक भव्य रंगारंग समारोह का आयोजन किया जायेगा लेकिन यदि स्थिति अनुकूल नहीं रही तो डिजिटल कार्यक्रम होंगे। लेकिन महिलाओं के सशक्तीकरण के लिए जरूरतमंदों की मदद के कार्यक्रम चलते रहेंगे।
वीरांगना की प्रदेश इकाई की महासचिव प्रतिमा सिंह, उपाध्यक्ष रीता सिंह, संयुक्त महासचिव ममता सिंह, महानगर की अध्यक्ष मीनू सिंह, महासचिव इंदु सिंह, उपाध्यक्ष ललिता सिंह, संरक्षक गिरजा दुर्गादत्त सिंह व गिरजा दारोगा सिंह, कोषाध्यक्ष संचिता सिंह, पदाधिकारी मीरा सिंह, सरोज सिंह, लाजवंती सिंह, सोदपुर की अध्यक्ष सुनीता सिंह, महासचिव आशा सिंह, पदाधिकारी जयश्री सिंह, मंजू सिंह, नारी शक्ति वीरांगना की पदाधिकारी शकुंतला साव, अनीता साव आदि उपस्थित थे।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।