वीरांगना मिलनोत्सव सम्पन्न

शीघ्र घोषित की जाएंगी भावी योजनाएं

कोलकाता/टीटागढ़ः अंतरराष्ट्रीय क्षत्रिय वीरांगना फ़ाउंडेशन पश्चिम बंगाल का गत शनिवार की शाम वीरांगना मिलनोत्सव टीटागढ़ में सम्पन्न हुआ। इसमें प्रदेश इकाई की वीरांगनाओं में भाग लिया व संगठन की भावी योजनाओं की रूपरेखा तैयारी की गयी। संगठन की प्रदेश अध्य़क्ष एवं विख्यात गायिका प्रतिभा सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी संकट के कारण पिछले कुछ महीनों से संगठन की गतिविधियों ठप पड़ गयी थीं। इस बीच कुछ बैठकों व सांस्कृतिक कार्यक्रम हुए मगर वे वर्चुअल थे। अब कोरोना संकट के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए कुछ कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

मिलनोत्सव में विभिन्न सदस्यों ने अपने अपने सुझाव रखे कि कैसे सामाजिक दूरी का अधिकाधिक पालन करते हुए भी समाज सेवा के भावी कार्यक्रमों को अंजाम दिया जाये। इस अवसर पर सुनीता सिंह, आशा सिंह, इंदु सिंह, ललिता सिंह, विद्या सिंह, जयश्री सिंह, सुलेखा सिंह, शकुंतला साव, सुजाता गुप्ता, अनिता साव के प्रस्तावों पर विचार विमर्श किया गया। भावी कार्यक्रमों की घोषणा जल्द की जायेगी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।