शुभजिता रसोईघर प्रतियोगिता

आपको खाना बनाना, खिलाना काफी अच्छा लगता है और दुनिया भर की व्यंजन विधियाँ आपने डायरी में नोट कर रखी हैं तो वक्त है कि अब आप अपना हुनर सबको दिखाइए। शुभजिता रसोईघर में समय – समय पर हम आपको एक खास थीम देंगे जो कुछ भी हो सकती है, कोई त्योहार भी हो सकता है, कोई सब्जी भी हो सकती है। आपको इस थीम पर एक शुद्ध शाकाहारी रेसिपी भेजनी है। कोई एक विजेता चुना जाएगा…और उसकी रेसिपी हम शुभजिता वेब पत्रिका में प्रकाशित करेंगे। आप वीडियो भेजना चाहती हैं तो रॉ फुटेज ही भेजें। इसके अतिरिक्त विजेता को शुभजिता की ओर से एक ई प्रमाणपत्र भी मिलेगा। इसके अतिरिक्त प्रोत्साहन के लिए 2 व्यंजन विधियाँ हम प्रकाशित करेंगे।

टाइप की गयी रेसिपी ही हम स्वीकार करेंगे इसलिए स्कैन या फोटोकॉपी न भेजें। आपके फोन में भी आप रोमन लिपि में टाइप कर सकती हैं। व्यंजन विधि हिन्दी में ही भेजें। सामग्री और अनुपात स्पष्ट रूप से लिखा होना चाहिए। अस्पष्ट व्यंजन विधियों को स्वीकार करना शुभजिता के लिए सम्भव नहीं होगा। इसके अतिरिक्त आप टिप्स भी भेज सकती हैं। प्रविष्टि के साथ अपना नाम और सम्पर्क, अपनी और अपनी प्रविष्टि की तस्वीर देना न भूलें… ऐसा न होने पर प्रविष्टि स्वीकार नहीं की जा सकेगी।

अगर आप विजेताओं की सूची में शामिल हैं तो कृपया प्रतियोगिता के लिए कम से कम 2 महीने के लिए अपनी प्रविष्टि न भेजें जिससे हम अधिक से अधिक नये लोगों को मौका दे सकें।

शुभजिता पर व्यंजन विधि अपलोड करने के लिए कृपया इस लिंक पर जाएं 

https://www.shubhjita.com/registration/

आप शुभजिता पर पंजीकरण करके रेसिपी अपलोड भी कर सकती हैं मगर याद रहे पब्लिश न करें…ड्राफ्ट में रहने दें। साथ व्यंजन और अपनी एक तस्वीर भी अपलोड करें या इस मेल पर भेजें –

[email protected]

परामर्श – शुभजिता एक वेब पत्रिका है जो अपडेट होती रहती है। परामर्श है कि लेखक अपनी प्रकाशित रचना की पीडीएफ प्रति सेव अस (save as) विकल्प में जाकर सुरक्षित कर लें। आप उसका प्रिंट अपने रिकॉर्ड के लिए रख सकते हैं और यह समय पड़ने पर आपके काम आ सकेगी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

One thought on “शुभजिता रसोईघर प्रतियोगिता

  1. Pingback: शुभजिता रसोईघर प्रतियोगिता – थीम – व्रत की थाली – परिणाम | शुभजिता

Comments are closed.