शैक्षणिक शुल्क सुविधा को आसान बनायेंगे एस बी एम बैंक और ग्रे क्वेस्ट

कोलकाता : एसबीएम बैंक और ग्रे क्वेस्ट अब शैक्षणिक शुल्क भुगतान सुविधा को अपने उपभोक्ताओं के लिए आसान बनायेंगे। ग्रे क्वेस्ट एक एडुकेशन फिनटेक कम्पनी है जिसने देश भर के 2000 से अधिक अग्रणी स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों के साथ भागीदारी की है। माता-पिता को अपने बच्चों की शिक्षा की फीस को आसान मासिक भुगतान करने की अनुमति देता है। अभिभावक सुरक्षित, सुविधाजनक और पेपरलेस प्रक्रिया के माध्यम से ग्रेक्वेस्ट प्लेटफॉर्म पर पांच मिनट के भीतर मासिक भुगतान विकल्प के लिए साइन अप कर सकते हैं, अपने वार्षिक या थोक सेमेस्टर स्कूल / कॉलेज की फीस को बिना किसी अतिरिक्त लागत के सस्ती मासिक भुगतान में परिवर्तित कर सकते हैं। ग्रेक्वेस्ट माता-पिता को मानार्थ बीमा कवर और अपने बच्चों के लिए 50+ अनन्य पुरस्कारों तक पहुंच जैसे लाभ भी मिलते हैं। एसबीएम बैंक इंडिया लिमिटेड के हेड-रिटेल एंड कंज्यूमर बैंकिंग, नीरज सिन्हा, एजुकेशन लेंडिंग स्पेस में साझेदारी और बैंक की गतिविधियों पर विचार रखे।
ग्रेक्वेस्ट के संस्थापक और सीईओ, ऋषभ मेहता ने कहा, “हमारे आंकड़ों के अनुसार, औसत भारतीय परिवार अपनी वार्षिक आय का 13% प्रति बच्चे शिक्षा शुल्क पर खर्च करता है। एसबीएम बैंक के साथ हमारी साझेदारी शैक्षणिक शुल्क भुगतान को आसान बनायेगी। इस तरह के वित्तपोषण की सुविधा प्रदान करने की हमारी क्षमता को बढ़ावा देगा। ”एसबीएम बैंक इंडिया न केवल ग्रेक्वेस्ट के ग्राहकों को सस्ती धनराशि तक पहुंच प्रदान करेगा, बल्कि उन्हें अपनी समग्र बैंकिंग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सशक्त करेगा।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।