सनबीम बाबतपुर में चार दिवसीय ईस्ट जोन ताइक्वांडो प्रतियोगिता

वाराणसी। सीबीएसई क्लस्टर के अंतर्गत खिलाड़ियों की प्रतिभा को राष्ट्रीय स्तर पर निखारने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का शुभारंभ हो चुका है। इस वर्ष सीबीएसई दिल्ली द्वारा ईस्ट जोन ताइक्वांडो प्रतियोगिता आयोजन की मेजबानी सौंपी गई है। प्रतियोगिता 01 दिसंबर 2022से आरंभ होकर 04 दिसंबर 2022 तक चला। सनबीम बाबतपुर ने जोर-शोर के साथ प्रतियोगिता का आगाज़ किया। प्रतियोगिता का शुभारंभ मार्च पास्ट, गणेश वंदना तथा शिव तांडव से हुआ।
प्रतियोगिता में 237 विद्यालयों से 1700 से ज्यादा प्रतिभागियों ने अति उत्साह के साथ भाग लिया। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप सनबीम समूह के चेयरमैन डॉ.दीपक मधोक तथा भारी उद्योग मंत्री श्री महेन्द्र पाण्डेय रहें। सीबीएसई निरीक्षक डॉ नीतिन शर्मा इस अवसर पर उपस्थित रहें तथा आशीर्वचन से प्रतिभागियों के मनोबल को बढ़ावा दिया।

 

सनबीम बाबतपुर में धूमधाम से मना वार्षिकोत्सव

वाराणसी। सनबीम स्कूल बाबतपुर के परिसर में भव्य वार्षिकोत्सव संपन्न हुआ। विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस अवसर पर सनबीम समूह के अध्यक्ष डॉ. दीपक मधोक, मैनेजिंग डायरेक्टर डीएचके एडुसर्व श्री हर्ष मधोक ,निदेशिका भारती मधोक तथा आई.जी.एवं प्रिंसिपल चीफ सिक्योरिटी कमिश्नर श्री आर.एस.चौहान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे तथा अपने शुभाशीष से बच्चों का मनोबल बढ़ाया।
छात्र-छात्राओं ने विविध रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। वार्षिकोत्सव की रौनक देखते ही बनती थी। स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती गीता सिंह ने छात्रों के वार्षिक गतिविधियों का संपूर्ण लेखा-जोखा प्रस्तुत किया।
इसके पहले अतिरिक्त निदेशक श्री शिव शक्ति सिंह और प्रधानाचार्या श्रीमती गीता सिंह ने स्वागत भाषण से अतिथियों का सत्कार किया। कार्यक्रम का संचालन अध्यापिका अंशिता शर्मा के मार्गदर्शन में छात्र – छात्राओं ने अति उत्साह से किया।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।