सपनों को जीने चली हैं एलोना

कहते हैं कि मॉडलिंग की दुनिया में सुन्दर दिखना बहुत जरूरी है और बात एक हद तक सही भी है मगर क्या इसका मतलब यह है कि आम लोग मॉडल नहीं बन सकते? हम कहते हैं कि खूबसूरती आपकी सूरत के साथ सीरत में होती है…एक स्वतन्त्र व्यक्तित्व में होती है और एक आजाद सोच में होती है इसलिए शुभजिता और शी की पहल शुभजिता पूजो शूट में में हमने खूबसूरते स्थापित मापदंडों को जरा सा अलग रखा और मॉडलिंग के लिए चेहरे से अधिक उस उत्साह, जुनून और जोश को महत्व दिया जो सपने पूरा करने की जिद पर है….फैशन की दुनिया में यह स्तम्भ इसी के लिए हैं…मॉडलिंग की चाह रखने वालों के लिए –

लहरिया प्रिंट की खूबसूरती अलग है मगर काले रंग के साथ इसे बेहद खूबसूरती से इस्तेमाल किया गया है। साड़ी में लेस और पाटलीपल्लू स्टाइल है जो कि मिक्स एंड मैच अन्दाज है। साड़ी का फैब्रिक कॉटन सिल्क है।

एलोना पोद्दार गृहिणी हैं मगर पिछले 6 महीने से मॉडलिंग कर रही हैं। इन्होंने एसबीआई, टी बी जेड के लिए मॉडलिंग की है। एलोना पहले एक निजी फर्म में बतौर सेल्स कोऑर्डिनेर काम कर चुकी हैं और बिक्री और बाजार इन दोनों का अनुभव इनके पास है।

फैशन सौजन्य – रेनेसां बुटिक

कार्यक्रम सौजन्य – शी – शगुफ्ता हनाफी इवेन्ट्स

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।