सभी अभिनेताओं को पीछे छोड़ अक्षय बने 2019 में बॉक्स ऑफिस के बादशाह

मुम्बई : अभिनेता अक्षय कुमार अपनी चार फिल्मों के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस के बादशाह बनकर उभरे हैं। अक्षय की फिल्मों ने साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर कुल 665.89 करोड़ रुपये की कमाई की है। पिछले साल अभिनेता की केसरी, मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज जैसी फिल्मों से देश में कमाई के मामले में बाकी बॉलिवुड अभिनेताओं से काफी आगे निकल गए। अक्षय की फिल्मों ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर कुल 665.89 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

अक्षय ने 2019 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की थी। मार्च में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘केसरी’ ने लगभग 151.87 करोड़ की कमाई की थी। केसरी ’की सफलता के बाद अक्षय ने विद्या बालन और अन्य लोगों के साथ मिलकर दर्शकों के लिए एक स्पेस ड्रामा ‘मिशन मंगल’ लेकर। 100 करोड़ क्लब में मिशन मंगल ने भी आसानी से एंट्री मार ली थी और फिल्म ने कुल 192.66 करोड़ की कमाई की थी।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।