सरबजीत फेम रंजन सहगल का निधन, 36 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता रंजन सहगल का गत शनिवार को निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक 36 साल के रंजन के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। सिन्टा (CINTAA) ने एक्टर को याद करते हुए ट्वीट में शोक व्यक्त किया। रंजन 2010 से सिन्टा के सदस्य रहे थे।
रंजन कई शोज जैसे ‘सबकी लाडली बेबो’, ‘भाग्य’ और ‘रिश्ता डॉट कॉम’, ‘क्राइम पेट्रोल’ में काम कर चुके हैं। ‘रिश्तों से बड़ी प्रथा’ में रंजन ने बतौर लीड एक्टर काम किया था।
रंजन सहगल के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में बतौर सहायक कलाकार काम किया था। फिल्म सरबजीत में उन्होंने रविंद्र पंडित का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह ‘फोर्स’, ‘कर्मा’, ‘माही एनआरआई’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके थे। वह पंजाबी इंडस्ट्री में भी सक्रिय रहे थे।
बता दें कि रंजन से पहले ‘क्राइम पेट्रोल’ एक्टर शफीक अंसारी 10 मई को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंसारी का निधन कैंसर की वजह से हुआ था। शफीक अंसारी को पेट का कैंसर था और वह कई सालों से इससे जूझ रहे थे।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।