सिएट ने कोलकाता में चलाया ‘सिएट शील्ड ऑफ सेफ्टी’ अभियान

 ऑटो चालकों को बाँटे सेफ्टी पार्टीशन और सेफ्टी किट 

कोलकाता : परिचालन को स्मार्टर और अधिक सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से भारत की अग्रणी टायर निर्माता कंपनी सिएट, देश में सुरक्षित और होशियार, ऑटो रिक्शा चालकों को आवश्यक सामग्री प्रदान की । ड्राइवरों और ग्राहकों दोनों के लिए आवागमन को सुरक्षित बनाने के मुख्य लक्ष्य के साथ, कंपनी ड्राइवर और यात्री के बीच संपर्क को प्रतिबंधित करने के लिए सुरक्षात्मक बाधाओं से लैस ‘ सिएट शील्ड ऑफ सेफ्टी ’प्रदान कर रही है। किट में बोटल होल्डर, फेस मास्क  और दस्ताने के साथ एक आइसोलेशन कवर (ऑटो के अंदर रखा जाने वाला ), सर्फेस क्लीनर और सैनिटाइज़र शामिल हैं।

सिएट टायर्स लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी अमित तोलानी ने कहा, “सार्वजनिक परिवहन विकल्पों को प्राथमिकता देने पर यात्रियों के बीच आशंकाओं के साथ यह पहल ऑटो रिक्शा चालकों को अनलॉक फेस के दौरान कोई सवारी नहीं मिलने की उनकी समस्याओं को हल करने में मदद करेगी। ‘ सिएट शील्ड ऑफ सेफ्टी ’के साथ हम ऑटो रिक्शा समुदाय के साथ-साथ यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। कम्यूटर सेगमेंट के अन्य वर्टिकल और देश के विभिन्न हिस्सों में इसी तरह की पहल करने की योजना हम पहले से ही बना रहे हैं। ‘ सुरक्षा किट के अलावा, सिएट वाहन को कैसे साफ किया जाए और सवारी करते समय ग्राहकों की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित करें, इस पर विवरण के साथ कोलेटरल प्रदान कर रहा है। ये सिद्धांत इसे सरल बना देंगे और ग्राहक सड़कों पर चलने वाले सुरक्षित वाहनों का चयन कर सकते हैं।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।