हाउसकीपिंग : ऑपरेशन एंड मैनेजमेंट का चौथा संस्करण जारी

कोलकाता । ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी प्रेस इंडिया ने हाल ही में इसकी बेस्टसेलर पुस्तक होटल हाउसकीपिंग : ऑपरेशन एंड मैनेजमेंट का चौथा संस्करण जारी किया । पुस्तक का लोकापर्ण प्रोफेशनल हाउसकीपर्स एसोसिएशन की 8वीं वर्षगाँठ पर किया गया । लोकार्पण समारोह में पुस्तक के सह लेखक जी. रघुबालन एवं स्मृति रघुबालन उपस्थित थे । इस मौके पर पीएचए के संस्थापक अध्यक्ष एवं चेयरपर्सन जयश्री नागराज, जीआरटी होटल्स एवं रिसॉर्ट के सीईओ विक्रम कोटा समेत कई उद्योगपति उपस्थित थे । सहलेखकों ने पुस्तक को लेकर अपने अनुभव साझा किए । नये संस्करण में संक्रमण से बचाव, कोविड -19 प्रोटोकॉल, एआई जैसे कई विषय शामिल किए गये हैं । हॉस्पिटैलिटी क्षेत्र के विभिन्न विषयों पर पुस्तक में चर्चा की गयी है ।
5वें नेशनल हाउसकीपर्स कन्वेंशन के दौरान अपने बेस्टसेलर “होटल हाउसकीपिंग: ऑपरेशंस एंड मैनेजमेंट” का चौथा संस्करण लॉन्च किया। यह आयोजन प्रोफेशनल हाउसकीपर्स एसोसिएशन (PHA) की 8वीं वर्षगांठ समारोह के साथ हुआ।

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।