हीरो इलेक्ट्रिक इविफाई को करेगी 1,000 इलेक्ट्रिक स्कूटरों की आपूर्ति

नयी दिल्ली । हीरो इलेक्ट्रिक ने कहा कि उसने प्रौद्योगिकी-आधारित इलेक्ट्रिक वाहन लॉजिस्टिक कंपनी इविफाई के साथ गठजोड़ किया है। इस करार के तहत हीरो इलेक्ट्रिक अगले दो वर्षों में इविफाई को 1,000 इलेक्ट्रिक स्कूटरों की आपूर्ति करेगी।
हीरो इलेक्ट्रिक ने एक बयान में कहा कि आपूर्ति की जाने वाली पहली 50 इकाइयां पहले से ही उत्पादन चरण में हैं और अगले महीने तक सौंप दी जाएंगी।
इसके अतिरिक्त, कंपनी साल के अंत तक कई टियर-2 एवं टियर-3 शहरों में इविफाई की तरफ से तैनात किए जाने वाले 500 इलेक्ट्रिक स्कूटरों की भी आपूर्ति करेगी।
हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सोहिंदर गिल ने कहा, “बी2बी साझेदारी ईवी उद्योग को शून्य-उत्सर्जन लक्ष्य की दिशा में काम करने के लिए पार्टनर विशेषज्ञता और ताकत का आदान-प्रदान और उपयोग करने में सक्षम बनाएगी।” उन्होंने कहा कि कंपनी अपने संसाधनों का लाभ उठाएगी और भविष्य में इस तरह की कई और भागीदारी करेगी। इविफाई के सीईओ देवर्षि अरोड़ा ने कहा, “यह साझेदारी हमें भारत में ईवी लॉजिस्टिक परिदृश्य की नए सिरे से कल्पना करने में मदद करेगी।”

 

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।