हेरिटेज बिजनेस स्कूल, कोलकाता ने इंडक्शन तथा ओरिएंटेशन प्रोग्राम

कोलकाता :  हेरिटेज बिजनेस स्कूल, कोलकाता ने इंडक्शन तथा ओरिएंटेशन प्रोग्राम आयोजित कर सत्र आरम्भ कर दिया। कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि आईआईएम कलकत्ता के पूर्व निदेशक प्रो, शेखर चौधरी ने सम्बोधित किया। अपने वक्तव्य में उन्होंने प्रबन्धन शिक्षा के तीन स्तम्भों, जानकारी, कौशल औऱ व्यवहार पर बात की जो एमबीए शिक्षा पर बात की।

अमेजन पर खरीदिए Betzila किचन कोलैप्सिबल डिश रैक कॉम्बोइन फ़ोल्ड करने योग्य डिश रैक प्लास्टिक प्रीमियम डिश रैक कटलरी रैक हाउसवेयर ड्रेन रैक सफ़ेद/हरा

उद्घाटन सत्र में हेरिटेज बिजनेस स्कूल, कोलकाता के चेयरमैन एच. पी. बुधिया ने प्रबन्धन शिक्षा के वृहत्तर रूप पर बात की जो कक्षाओं से आगे की बात करती है। उन्होंने विद्यार्थियों को रोजगार प्रदाता बनने की सलाह भी दी।
निदेशक प्रो. के. के. चौधरी एमबीएक पाठ्यक्रम की जानकारी दी। चीफ मेन्टर प्रो. तथा बन्धन बैंक के चेयरमैन अनूप सिन्हा ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया। हेरिटेज ग्रुप ऑफ इन्टीट्यूशंस के सीईओ पी. के अग्रवाल, टीचर इन चार्ज डॉ. बॉबी बसु समेत फैकल्टी और स्टाफ के सदस्य मौजूद थे।

शुभजिता

शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।