अन्नपूर्णा स्वादिष्ट ने अपने एंकर निवेशकों से जुटाए 8.61 करोड़

0
18

कोलकाता । अन्नपूर्णा स्वादिष्ट ने अपने एंकर निवेशकों से 8.61 करोड़ रुपये जुटाए हैं। कम्पनी ने 12,30, 000 इक्विटी शेयर अपने तीन एंकर निवेशकों, राजस्थान ग्लोबल सिक्योरिटीज प्राइवेट लिमिटेड, ऑथम इन्वेस्टमेंट एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड एवं नव कैपिटल वीसीसी – नव कैपिटल इमर्जिंग स्टार फंड को आवंटित किये। प्रति शेयर का इश्यू मूल्य 70 रुपये प्रति शेयर रहा। कम्पनी का आईपीओ 15 सितम्बर को खुला और 19 सितम्बर को बंद हो रहा है। कम्पनी का इश्यू एनएसई एसएमई इमर्ज के तहत सूचीबद्ध होगा।
गौरतलब है कि अन्नपूर्णा स्वादिष्ट अपने शेयरों की कीमत 68-70 रुपये प्रति शेयर निश्चित की है। कम्पनी ने बुक बाइंडिंग इश्यू के तहत 43.22 लाख इक्विटी शेयर जारी किये हैं। बाजार के दिग्गज शंकर शर्मा के नेतृत्व में मार्की निवेशकों ने कंपनी में प्री-आईपीओ राउंड ऑफ फंडिंग में निवेश किया है। इसके अलावा, जीएमओ सिंगापुर पीटीई के पूर्व पार्टनर अमित भरतिया ने भी अपनी व्यक्तिगत क्षमता में निवेश किया है। एनएवी कैपिटल इमर्जिंग स्टार फंड और राजस्थान ग्लोबल सिक्योरिटीज सहित प्रमुख संस्थागत निवेशकों ने भी कंपनी में प्री-आईपीओ हिस्सेदारी में निवेश किया है। इस इश्यू का प्रबंधन कॉरपोरेट कैपिटल वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है। लिमिटेड, और स्काईलाइन फाइनेंशियल सर्विसेज प्रा। लिमिटेड इश्यू का रजिस्ट्रार है। निर्गम के बाद, कंपनी का पेड अप इक्विटी कैपिटल बढ़कर रु. 16.42 करोड़ रु. 12.10 करोड़ हो जाएगा।

 

 

 

Previous articleएचआईटीके पहुँचे भारत के सोलर मैन प्रो. एस.पी. गोन
Next articleराज्य में उद्योगों की स्थिति बेहतर हुई है – डॉ. शशि पांजा
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − 7 =