निटको ने कई राज्यों में किया विस्तार, खोले 10 – 12 नये स्टोर

0
189

कोलकाता : टाइल निर्माण और सतह डिजाइन कम्पनी, कई राज्यों में अगले 2-3 महीनों में 10-12 नए स्टोर खोलने की योजना बना रही है। ये स्टोर चंडीगढ़, हरियाणा, केरल, कोलकाता, अमृतसर (पंजाब) और तमिलनाडु में खोले जाएंगे। नए स्टोरों में से, कम्पनी ने बड़े पैमाने पर तीन स्टोर खोलने की योजना बनाई है, जबकि शेष सभी मध्यम-से-मध्यम स्तर पर होंगे। मुम्बई मुख्यालय वाली इकाई ने पिछले कुछ वर्षों में लगभग 60 स्टोर खोले हैं। वर्तमान में, कम्पनी के पास देश में 120 सक्रिय फ्रेंचाइजी-संचालित स्टोर हैं।
निटको ( एनआईटीसीओ) ने कोरोनोवायरस महामारी के कारण देश भर में चल रहे तालाबंदी के मद्देनजर व्हाट्सएप पर ग्राहकों के लिए डिजिटल समाधान शुरू किया है। इस पहल के माध्यम से, ग्राहक केवल एक क्लिक में अपने घरों के आराम से अपने पसंदीदा टाइल्स और संगमरमर को ब्राउज़, चयन और ऑर्डर कर सकेंगे।

निटको लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक विवेक तलवार ने कहा, “निटको टाइल्स, मार्बल और मोज़ेक स्पेस में एक अच्छी तरह से स्थापित ब्रांड है। अगले कुछ महीनों में विभिन्न राज्यों में अधिक स्टोर खोलने से इन भूगर्भिक क्षेत्रों में हमारी उपस्थिति को और मजबूती मिलेगी। ये आगामी स्टोर ग्राहकों को सस्ती कीमत पर हमारी प्रकृति-प्रेरित टाइलों की एक किस्म के माध्यम से परिमार्जन करने में सक्षम बनाएंगे। जबकि अप्रैल में कोरोनोवायरस के प्रकोप के बाद अर्थव्यवस्था निकट आ गई थी, पिछले कुछ महीनों में चीजें बेहतर दिखने लगी हैं। हम आशावादी बने हुए हैं कि रियल एस्टेट और अन्य निर्माण-संबंधी गतिविधियों में तेजी आने से टाइल्स और अन्य उत्पादों की मांग बढ़ेगी। ”
निटको न केवल भारत के लिए उत्पाद बनाती है, बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, सिंगापुर, नेपाल, बहरीन, युगांडा सेशेल्स, बोत्सवाना, जाम्बिया, मालदीव, पोलैंड, कतर, केन्या, इथियोपिया, कुवैत, ताइवान जैसे 40 विभिन्न देशों को निर्यात करती है। तंजानिया, फिजी, आदि। कम्पनी ने सफलतापूर्वक अभिनव डिजिटल समाधान भी लॉन्च किए हैं जिसके माध्यम से ग्राहक व्हाट्सएप के माध्यम से अपने उत्पादों को खरीद सकते हैं।

 

Previous articleशुभजिता शॉपिंग बैग – नये ऑफर
Next articleफ्रेश टू होम इंडिया कन्ज्यूमर टेक के तहज सी फंडिंग से जुटाए 121 मिलियन डॉलर
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − seven =