ई कॉमर्स बाजार में उतरा ओके क्रेडिट, शुरू किया ओके शॉप

0
230

एक नया अभियान शुरू किया # चन्देरीकीदिवाली ~
चन्देरी शिल्प से जुड़े कारीगरों को मिलेगा प्रोत्साहन
कोलकाता : ओके क्रेडिट ने ई कॉमर्स बाजार में दस्तक दे दी है और ‘ओके शॉप – आपकी ऑनलाइन शॉप’ शुरू किया है। इसके साथ ही कम्पनी हस्तशिल्प को प्रोत्साहित कर रही है और मध्य प्रदेश के चन्देरी शिल्प को आगे बढ़ाने के लिए आगे बढ़ रही है जो कोविड -19 के कारण काफी प्रभावित हुए हैं। ओकेशॉप सभी छोटे व्यापारियों को दो सरल चरणों में अपनी ऑनलाइन उपस्थिति स्थापित करने की अनुमति देकर व्यापार करने में आसानी प्रदान करता है। यह व्हाट्सएप पर छवियों, विवरण और मूल्य निर्धारण, सुरक्षित ऑनलाइन भुगतान और उत्पादों के आसान साझाकरण विकल्प के साथ उत्पाद कैटलॉग बनाने में मदद करता है। विक्रेता अपनी स्टॉक उपलब्धता के अनुसार कैटलॉग से जोड़ या हटा भी सकते हैं। यह स्थानीय विक्रेताओं को एक डिजिटल व्यवसाय चलाने में सक्षम बनाता है। यह वास्तव में मेड इन इंडिया ऐप है।
आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को आगे ले जाते हुए ‘वोकल फॉर लोकल’ के लिए काम कर रहा है। इस अभियान के साथ ओके शॉप 3000 से अधिक करघों से जुड़ेगा और 6 हजार कारीगरों को इससे सहायता मिलेगी। यह अवसर अब बुनकरों को अपनी बिक्री बढ़ाने और भारत के साथ अपने उत्पादों की उच्च दृश्यता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहन प्रदान करने के साथ-साथ अपने संभावित उपभोक्ताओं तक सीधे पहुंचने में सक्षम करेगा। इससे जुड़ा कोई आयोग नहीं है, इसलिए बुनकर उपभोक्ताओं को समाप्त करने के लिए अपने उत्पादों को मुफ्त में बेच सकते हैं।
ओके क्रेडिट ने बुनकरों को अपने उत्पादों को जोड़ने के लिए और ग्राहकों को सीधे खरीदने के लिए एक विशेष वेबसाइट भी लॉन्च की है: http://chanderi.okshop.in/
चंदेरी समाज ने सरकार और स्थानीय प्राधिकरणों का भी बड़ा समर्थन देखा है, और शुरुआती 100% मुक्त वाई-फाई समुदाय में से एक है, जो बुनकरों को नवाचार करने और भारत की डिजिटल अर्थव्यवस्था में योगदान देने के लिए अगले कदम उठाने के लिए प्रेरित और सक्षम बनाता है। । डिजिटल सशक्तिकरण का नेतृत्व करने के लिए और इस तरह के छोटे भारतीय व्यवसायों को विकसित करने के लिए ओकेशॉप के माध्यम से ओ’क्रेडिट शीर्ष पर है।
अभियान को लेकर ओके क्रेडिट के सह संस्थापक और सीईओ हर्ष पोखरना ने कहा, ‘ओके शॉप छोटे व्यवसायियों को डिजिटल रूप से सशक्त करने के लिए एक मंच प्रदान करता है, और इस वर्ष दिवाली अभियान छोटे व्यापारियों को इस चुनौतीपूर्ण स्थिति के दौरान विस्तारित निःस्वार्थ समर्थन के लिए आभार और सराहना दर्शाता है; हमें उम्मीद है कि हम चंदेरी समाज में एक बदलाव लाने में सक्षम हैं। ”

Previous articleआस्था और विश्वास के साथ मनाएं आलोक पर्व दीपावली
Next articleसेंट जेवियर्स यूनिवर्सिटी ने किया मास्क वितरण
शुभजिता की कोशिश समस्याओं के साथ ही उत्कृष्ट सकारात्मक व सृजनात्मक खबरों को साभार संग्रहित कर आगे ले जाना है। अब आप भी शुभजिता में लिख सकते हैं, बस नियमों का ध्यान रखें। चयनित खबरें, आलेख व सृजनात्मक सामग्री इस वेबपत्रिका पर प्रकाशित की जाएगी। अगर आप भी कुछ सकारात्मक कर रहे हैं तो कमेन्ट्स बॉक्स में बताएँ या हमें ई मेल करें। इसके साथ ही प्रकाशित आलेखों के आधार पर किसी भी प्रकार की औषधि, नुस्खे उपयोग में लाने से पूर्व अपने चिकित्सक, सौंदर्य विशेषज्ञ या किसी भी विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें। इसके अतिरिक्त खबरों या ऑफर के आधार पर खरीददारी से पूर्व आप खुद पड़ताल अवश्य करें। इसके साथ ही कमेन्ट्स बॉक्स में टिप्पणी करते समय मर्यादित, संतुलित टिप्पणी ही करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 12 =